This is direct Google Translate.
If someone would like to do a proper HINDI Translation, dm the text to us.

 

ब्रह्म कुमारी क्यों घातक प्रलय के दिनों से अधिक हानिकारक है

 

हमने घातक प्रलय के दिनों की डरावनी कहानियाँ सुनी हैं जैसे:

  1. रेव जिम जिम और पीपल्स टेम्पल (918 जॉनस्टाउन, गुयाना में मृत; 1978)

 

  1. शको असाहारा और ओउम शिनरिक्यो (1995 में टोक्यो मेट्रो सबरीन हमले में 12 मृत)

 

  1. मार्शल Applewhite और स्वर्ग के गेट (सांता फ़े में 37 मृत; 1997)

 

____________________________

लेकिन ब्रह्म कुमारियों द्वारा किए गए अनगिनत नुकसानों के बारे में आपने कैसे नहीं सुना? डिस्कवर करें कि आप बीके से बचने के लिए क्यों और क्या कर सकते हैं, या अपने बीके प्रियजनों को इस भ्रमपूर्ण, हानिकारक डूडल पंथ के बारे में बताने में मदद करें।

ब्रह्म कुमारियों द्वारा अनुयायियों के कल्याण के खिलाफ 14 बहु-स्तरीय नुकसान:

 

  1. नस्लीय स्तर:

शिव बाबा ने वादा किया है कि केवल ब्रह्मा कुमारियाँ ही भारत में 100% परिपूर्ण प्राचीन सनातन देवता धर्म (आदि सनातन देवी देवता धर्म) बन जाएंगी। बीके अपनी वर्तमान ब्राह्मण दौड़ और भविष्य की देवता रेस को दुनिया की सबसे श्रेष्ठ दौड़ मानते हैं। इस परफेक्ट देवता सुपीरियर रेस आइडियोलॉजी ने गैर-भारतीय दौड़ और धर्मों के साथ कई समस्याएं पैदा की हैं, जैसे हिटलर की सुपीरियर आर्यन रेस ने कई सामाजिक समस्याएं पैदा कीं और होलोकॉस्ट नरसंहार ने 6 मिलियन से अधिक यहूदियों को मार डाला।

 

  1. धार्मिक स्तर:

शिव बाबा की यह अजीब भ्रमपूर्ण धारणा है कि धर्म की “पवित्रता स्थिति” इस बात पर निर्भर करती है कि इतिहास में पहले धर्म कैसे दिखाई देता है। उदाहरण के लिए, बौद्ध धर्म को इस्लाम की तुलना में बहुत शुद्ध माना जाता है जो बाद में शिव बाबा के असंभव 5,000 साल के पृथ्वी चक्र में आया था।

इसलिए, बीके की श्रेष्ठ धर्म विचारधारा के परिणामस्वरूप सभी प्रमुख धर्मों विशेषकर हिंदू धर्म के सैकड़ों हजारों अनुयायियों का रूपांतरण हुआ है।

 

  1. परिवार और बच्चों का स्तर:

किसी भी नए बच्चों को अनुमानित 825,000 नियमित बीके छात्रों को जन्म देने की अनुमति नहीं है।

 

  1. विवाह और संबंध स्तर:

शिव बाबा के (बीके भगवान) “श्रीमत” (पति और पत्नी के लिए सर्वोच्च निर्देश) “भाई और बहन” बनने के प्रत्यक्ष परिणाम के रूप में अनगिनत विवाह विफलताएं।

 

  1. यौन स्तर:

सभी जोड़ों और सभी बीके के लिए NO SEX।

शिव बाबा की यह अजीब अजीब धारणा है कि उनके वादा किए गए स्वर्ण युग (सत युग) में सभी जीवित प्राणी और मनुष्य बिना सेक्स के प्रजनन करेंगे – लेकिन “शुद्ध योग शक्ति” के माध्यम से। इसलिए, शिव बाबा बीके को अपने कंफ्लुएंस एज से शुरू होने वाले सेक्स का ब्रेनवाश करते हैं (1936 में शुरू हुआ, मान लीजिए कि दुनिया खत्म होने से पहले 100 साल तक चलती है और गोल्डन एज ​​आने से पहले)।

 

  1. कैरियर स्तर:

अनगिनत करियर रोक दिए गए हैं। शिव बाबा के रूप में, दादिस (1936 में शिव बाबा के रथ, ब्रह्मा बाबा के साथ जुड़ने वाली मूल बड़ी बहनें), और ब्रह्म कुमारिस राजा योग ध्यान केंद्र शिक्षक “दुनिया का अंत जल्द ही आ रहा है”, वे बीके को हतोत्साहित करते हैं महत्वाकांक्षाएं, व्यावसायिक आकांक्षाएं, और कैरियर की प्रगति।

 

  1. अध्ययन स्तर:

अनगिनत बीके ने बीके के डूम्सडे विश्वासों के कारण अपनी पढ़ाई रोक दी थी।

रॉबर्ट ने खुद अपने भाई टॉम के साथ 1981 में मलेशिया में बीके सेंटर खोलने के लिए अपनी यूनिवर्सिटी की पढ़ाई छोड़ दी थी। उन्हें समझा गया था कि दुनिया 1986 में खत्म हो जाएगी।

 

  1. कब्जे और संपत्ति स्तर:

कई संपत्तियां, संपत्ति, आभूषण और आय का एक प्रतिशत ब्रह्म कुमारिस वर्ल्ड आध्यात्मिक विश्वविद्यालय और स्थानीय बीके केंद्रों को दान किया जाता है।

रॉबर्ट ने अपनी आय का कम से कम 50% “केंद्र-वासी” (एक बीके केंद्र में निवासी शिक्षक) के रूप में दिया।

 

  1. भोजन और भोजन का स्तर:

ब्रह्म कुमारियों द्वारा पकाया गया खाना छोड़कर कोई भी खाद्य पदार्थ नहीं। केवल शाकाहारी भोजन ही खाया जाता है।

बीके को आमतौर पर अपनी माताओं से खाने की अनुमति नहीं दी जाती है जब तक कि वे बहुत बूढ़े नहीं होते हैं और सेक्स का अभ्यास नहीं करते हैं। BKs को भ्रम है कि केवल 900,000 BK ही स्वर्णिम युग की शुरुआत में 100% परिपूर्ण देवता होने के लिए पर्याप्त शुद्ध हैं।

 

शिव बाबा की दूसरी अजीब भ्रमपूर्ण धारणा है कि केवल उनकी वादा की गई भूमि “भारत” में भारत में सभी जीवित प्राणी (मच्छरों, बैक्टीरिया, परजीवी और शेर शामिल हैं) और मनुष्य स्वर्ण और रजत युग में 100% शाकाहारी होंगे (2,964 ईसा पूर्व से 464 तक) ईसा पूर्व)।

 

  1. स्लीपिंग स्तर:

कई बीके की अपर्याप्त नींद है क्योंकि कई लोग दैनिक मुरली वर्गों के दौरान सो जाते हैं।

“पाकर” मजबूत बीके को सुबह 4:00 बजे “अमृत वेला” योग ध्यान के लिए जागना चाहिए।

क्योंकि अच्छे बीके शिक्षक “ईश्वरीय सेवा” के लिए शाम और सप्ताहांत के दौरान अपना समय और पैसा स्वयं सेवा करते हैं, वे रात 10:00 बजे तक सोते हैं जो उन्हें प्रति रात 5½ घंटे से कम नींद देता है।

 

  1. स्वास्थ्य और सूरत स्तर:

कोई श्रृंगार नहीं। कोई फैशन नहीं।

बीके का एक बड़ा प्रतिशत स्वस्थ जीवन नहीं जी रहा है क्योंकि शिव बाबा ने अपने शरीर को अशुद्ध देखने के लिए बीके का ब्रेनवाश किया है और शरीर की किसी भी चीज से जुड़ा नहीं है।

अधिकांश बीके महिलाओं के पास कार्यालय के अधिकारियों के लिए भी मेकअप नहीं है। सबसे अधिक वे काले भारतीय शैली के मस्कारों पर डाल सकते हैं।

 

फैशन को “शरीर चेतना” के रूप में हतोत्साहित किया जाता है।

प्रत्यक्ष परिणाम के रूप में, कई बीके अपने शरीर की उपेक्षा करते हैं, अपने शून्य मांस और अंडे के सेवन को खत्म करने के लिए बहुत अधिक कार्बोहाइड्रेट खाने से मोटे और अधिक वजन वाले हो जाते हैं।

 

  1. मनोरंजन स्तर:

कोई मनोरंजन नहीं।

ऑस्ट्रा-एशिया क्षेत्र के क्षेत्रीय निदेशक डॉ। निर्मला ने कैसेट (1980), रिकॉर्ड आदि को हटाने के लिए भाइयों के निवास पर छापा मारा।

 

  1. परिवार और मित्र स्तर:

शिव बाबा और बीके पूरी तरह से अपने भौतिक “लोकिक” परिवारों, दोस्तों और सहयोगियों से बीके को अलग करते हैं।

 

  1. अल्ट्रा सख्त कल्ट-पृथक जीवन शैली स्तर:

किसी भी असंतुष्ट आवाज़ की अनुमति नहीं है। बीके प्रेरितों को अपकृत किया जाता है।

अल्ट्रा-सख्त “मेरीदास” बीके दैनिक अनुशासन के माध्यम से, शिव बाबा और ब्रह्मा कुमारियों ने ब्रह्मा कुमारी के जीवन और उनके सबसे प्रमुख निर्णयों पर नियंत्रण रखा।

 

______________________________________________________

 

डब्ल्यूएचवाई ब्रह्मा कुमारियों को वर्ल्ड मीडिया द्वारा कल्ट के रूप में रिपोर्ट नहीं किया गया है

मुझे लगता है कि ब्रह्म कुमारियों को व्यापक रूप से यह क्यों नहीं बताया गया है कि यह एक खतरनाक पंथ है क्योंकि मुख्य रूप से जो बीके सिखाते हैं वह अवैध नहीं है। वे “शुद्धता”, ब्रह्मचर्य, शाकाहार, जल्दी जागना, नशा मुक्त जीवन, दान दान, मनोरंजन या फैशन के लिए कोई व्यसन नहीं सिखाते हैं। इन “सद्गुणों” को बढ़ावा देने में कुछ भी गलत नहीं है, है ना?

 

गलत।

जब आप इस अतिवादी, अति-सख्त जीवन शैली को देखते हैं, तो अनगिनत असफल विवाह के संदर्भ में, कोई भी नया बच्चा पैदा नहीं हुआ, करियर, महत्वाकांक्षाएं और गैर-बीके अध्ययन हतोत्साहित, दुनिया के अंत के मनोविकृतिपूर्ण प्रलय के दिन, जल्द ही बड़े पैमाने पर अलगाव मशीनरी और सार्वजनिक रूप से अनजाने में बीके का समर्थन करते हुए, कई माताओं द्वारा पकाया गया भोजन अनुमति नहीं है क्योंकि वे शुद्ध और अलग नहीं हैं, “अशुद्ध, कर्म-बंधन” परिवार और दोस्तों से कुल अलगाव, और ब्रह्म कुमारियों के जीवन के हर पहलू पर कुल मन का नियंत्रण – अनिवार्य रूप से आप स्वाभाविक रूप से शिव बाबा का समापन करेंगे और उनके ब्रह्म कुमारियों ने अनुयायियों के खिलाफ कई अन्य धार्मिक दोषों की तुलना में अधिक स्तरीय स्तर के नुकसान पैदा किए हैं, जिनमें जिम जोन्स पीपल्स टेम्पल और शोको आशाहारा के ओम् शिनरिको जैसे घातक दोष शामिल हैं।

 

सारांश

संक्षेप में, ब्रह्मा कुमारियों को एक जीवन भर ब्रम्हा कुमारियों की अवधि नहीं है! ब्रह्मा कुमारिस विश्व का # 1 सबसे बड़ा प्रलय का दिन है क्योंकि केवल बीके का मानना ​​है कि सभी अनुमानित 7.8 बिलियन मानव 2036 तक नवीनतम रूप से मर जाएंगे।

 

निष्कर्ष:

बीके दुनिया में उपरोक्त एक्स-बीके अंदरूनी सूत्र के साथ, अधिकांश पेशेवर आलोचक और पंथ विशेषज्ञ ब्रह्म कुमारियों को एक बेहद सख्त, पूरी तरह से परिवार के अलगाव, डूम्सडे कल्ट के रूप में, अजीब भ्रम और निराशाजनक सोच और व्यापक स्तर के एकाधिक स्तर के नुकसान के साथ विचार करेंगे। बीके के समग्र कल्याण।

 

ब्रह्मा कुमारों द्वारा कई स्तर के नुकसान पूरी तरह से चौंकाने वाले हैं अगर केवल दुनिया को मुख्यधारा की खबरों और सोशल मीडिया द्वारा जागरूक किया जाए।

 

मशहूर हस्तियों, राजनेताओं, निगमों को तुरंत अपने समर्थन, समर्थन, या सुपर धनी ब्रह्मा कुमार पंथ को दान देना चाहिए।

 

इन 14 मल्टीपल-लेवल डैमेज (यानी मनोवैज्ञानिक, भावनात्मक, मानसिक, आध्यात्मिक से लेकर पारिवारिक और धर्मों तक) अगेंस्ट फॉलोअर्स वेल-बीइंग के खिलाफ ब्रह्म कुमारियों के खिलाफ क्लास एक्शन सूट के रूप में चार्ज किया जाना चाहिए।

 

_______________________________________________________

Scam & Cult Expert

व्हिस्परर रॉबर्ट चेन द्वारा लिखित

इंटरनेशनल कल्ट एंड स्कैम एक्सपर्ट

दुनिया का दूसरा चीनी ब्रह्म कुमारिस लीडर

ब्रह्मा कुमारिस मलेशिया के सह-संस्थापक, पूर्व-ब्रह्म कुमारियाँ (1979-1989)

 

रॉबर्ट के इस लेख को लिखने और इस वीडियो को बनाने का उद्देश्य जनता को ब्रह्म कुमारियों, बीके परिवारों, अन्य धर्मों और बीके से प्रभावित हर एक और संगठन को कई-स्तरीय नुकसानों के छिपे खतरों के प्रति सचेत करना है।

 

बीके ट्रोल के आरोप झूठे हैं।

कुछ बीके ट्रोल ने मुझ पर सस्ते प्रचार का आरोप लगाया है।

मुझे प्रचार में कोई दिलचस्पी नहीं है

मुझे न्याय और बीके की उनके परिवारों में वापसी में दिलचस्पी है।

कुछ बीके ट्रोल ने मुझे प्रसिद्ध होने के लिए आरोप लगाया है।

वास्तव में, जब मैं बीके पब्लिक रिलेशंस प्रवक्ता था, तब मैं अपने स्वयं के उद्योगों में बहुत अधिक प्रसिद्ध था। बस मेरे बायोडाटा और मेरे व्यापक लेखन, वीडियो और # वीडियो के लिए रॉबर्ट रॉबर्ट चेन।

अन्य बीके ट्रोल ने मुझ पर इससे पैसे कमाने का आरोप लगाया है, या मुझे बीके के दुश्मनों द्वारा बड़ी रकम का भुगतान किया जा रहा है।

गलत। मैं अपने मन से ऐसा कर रहा हूं, मैं यह #MeToo आंदोलन के समर्थन में कर रहा हूं – हमारा हैशटैग #MeTooBK है।

मैं पीड़ित बीके परिवारों और जीवनसाथी की ओर से अपने कीमती समय और धन के साथ ऐसा कर रहा हूं।

 

_________________________________________________________________

से संसाधन पढ़ें:

https://www.facebook.com/Saving72Virgins/

https://www.facebook.com/cultnews101/

अंतर्राष्ट्रीय सांस्कृतिक अध्ययन संघ

 

प्रकाशित: २० मई २०१ ९

Updated: 23 जून 2019।

 

ब्रह्मा कुमारियों द्वारा अनुयायियों के कल्याण के खिलाफ 14 बहु-स्तरीय नुकसान पर साउंडक्लाउड पॉडकास्ट सुनें: https://tinyurl.com/y5ezw6zc

 

सूचना: हमें इस लेख और वीडियो के लिए हिंदी अनुवाद की तत्काल आवश्यकता है।

अगर आप अपने परिवार और दोस्तों को ब्रह्म कुमारियों को वापस लाने में मदद करने के लिए यह अमूल्य सेवा प्रदान कर सकते हैं, तो हमें डी.एम.

 

Published:  2nd July 2019.

 

 

 

 

 

 

 

 

ब्रह्म कुमारी क्यों घातक प्रलय के दिनों से अधिक हानिकारक है

हमने घातक प्रलय के दिनों की डरावनी कहानियाँ सुनी हैं जैसे:

  1. रेव जिम जिम और पीपल्स टेम्पल (918 जॉनस्टाउन, गुयाना में मृत; 1978)
  1. शको असाहारा और ओउम शिनरिक्यो (1995 में टोक्यो मेट्रो सबरीन हमले में 12 मृत)

 

  1. मार्शल Applewhite और स्वर्ग के गेट (सांता फ़े में 37 मृत; 1997)

____________________________________________